Posted on 19 May, 2017 5:24 pm

भोपाल : शुक्रवार, मई 19, 2017, 16:32 IST
 

राजस्व, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता की अध्यक्षता में मंत्रालय में हुई अंतर्विभागीय समिति की बैठक में विभिन्न विभाग को शासकीय प्रयोजन के लिये जमीन आवंटित की गयी। गुप्तचर ब्यूरो गृह मंत्रालय के कार्यालय-सह-निवास निर्माण के लिये सशर्त शासकीय भूमि आवंटित की गयी। श्री गुप्ता ने कहा कि भौतिक सत्यापन के बाद ही शासकीय भूमि का आवंटन प्रस्ताव बनायें।

मध्यप्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मण्डल भोपाल को ई-6, अरेरा कॉलोनी और ग्राम सिद्दीकपुर में शासकीय भूमि आवंटित की गयी। नगरपालिका परिषद मंदसौर को पेयजल योजना के लिये और कृषि उपज मण्डी समिति नीमच के नवीन मण्डी प्रांगण के लिये ग्राम चंगेरा और डुंगलावदा में भूमि आवंटित की गयी।

इसी तरह नरसिंहगढ़ में नवीन केन्द्रीय विद्यालय भवन और पश्चिमी रेलवे इंदौर को खण्डवा-सनावद के मध्य अमान परिवर्तन तथा अन्य कार्य के लिये ग्राम तहवाड़िया, अत्तर, चिचगोहन और अंजटी में जमीन आवंटित की गयी है। बैठक में प्रमुख सचिव राजस्व श्री अरुण पाण्डेय, आयुक्त मण्डी बोर्ड श्री राकेश श्रीवास्तव, मध्यप्रदेश गृह निर्माण एवं अधोसंरचना विकास मण्डल के एम.डी. श्री नीतेश व्यास और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश

Recent