Posted on 28 Feb, 2020 8:15 pm

पं. जवाहर लाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय, रायपुर के रेडियोथेरेपी विभाग में आठ तकनीशियनों की नियुक्ति का आदेश जारी किया गया है। इनमें चार लीनियर एक्सीलरेटर टेक्नोलॉजिस्ट तथा एक-एक कोबाल्ट थेरेपी टेक्नोलॉजिस्ट, ब्रेकीथेरेपी टेक्नोलॉजिस्ट, सीटी सिमुलेटर टेक्नोलॉजिस्ट और मोल्ड रूम टेक्नोलॉजिस्ट शामिल हैं।

      रायपुर मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी आदेश के अनुसार लीनियर एक्सीलरेटर टेक्नोलॉजिस्ट के पद पर श्री तोषण लाल कन्नौजे, श्रीमती पूनम चन्द्राकर, श्री अजय चन्द्राकर और श्री सुनील कुजूर का चयन किया गया है। चयनितों में कोबाल्ट थेरेपी टेक्नोलॉजिस्ट के पद पर श्री भवनेन्द्र कुमार पांडेय, ब्रेकीथेरेपी टेक्नोलॉजिस्ट के पद पर श्रीमती यामिनी पाल, सीटी सिमुलेटर टेक्नोलॉजिस्ट के पद पर श्री रिंकु राव और मोल्ड रूम टेक्नोलॉजिस्ट के पद पर श्री नरेश कुमार खरसन शामिल हैं।

      सभी चयनित उम्मीदवारों को आदेश जारी होने के 15 दिनों के भीतर महाविद्यालय में पदभार ग्रहण करने के निर्देश दिए गए हैं। चयनितों को पदभार ग्रहण करने के 15 दिनों के भीतर जिला मेडिकल बोर्ड से स्वास्थ्य प्रमाण-पत्र और निवास स्थान से संबंधित थाना से चरित्र सत्यापन प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। सभी प्रमाण-पत्रों के सत्यापन के बाद ही पदस्थापना स्थल पर उपस्थिति मान्य होगी।

साभार – जनसम्पर्क विभाग छत्तीसगढ़

Recent