अटूट है सरकार और पत्रकार का संबंध : जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा

Posted on 10 Jan, 2019 8:26 pm

 

जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने आज स्टेट प्रेस क्लब के कार्यक्रम में कहा कि महिला पत्रकारों को कार्य क्षेत्र में आने वाली कठिनाईयों को चिन्हित कर उन्हें दूर करने का प्रयत्न किया जायेगा। श्री शर्मा ने कहा कि सरकार और पत्रकार का संबंध अटूट है। पत्रकारों को कार्यक्षेत्र में आने वाली कठिनाईयों को दूर करने के सभी संभव प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार वचन पत्र में पत्रकारों के कल्याण के लिये कही गई सभी बातों को पूरा करेगी। जनसम्पर्क मंत्री ने कहा कि वे कोई घोषणा नहीं करेंगे। जो वचन दिये हैं, उन्हें पूरा करेंगे।

श्री पी.सी. शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने अपने कार्य का प्रारंभ इंडिगो प्लेन सर्विस के उदघाटन के साथ किया। इससे मध्यप्रदेश को देश के अन्य भागों से जोड़ने में सफलता मिली है। सरकार द्वारा जनकल्याण के लिये वचनबद्धतापूर्वक मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ के नेतृत्व में कार्य किया जा रहा है।

जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने पत्रकारों को नव-वर्ष की शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर स्टेट प्रेस क्लब मध्यप्रदेश के अध्यक्ष श्री प्रवीण खारीवाल एवं अन्य पदाधिकारी और बड़ी संख्या में अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश​