Posted on 22 Feb, 2019 5:33 pm

 

आगामी लोकसभा निर्वाचन-2019 के संबंध में मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों की बैठक अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री संदीप यादव की अध्यक्षता में हुई। श्री यादव ने राजनैतिक दलों को फोटो निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2019 के अंतिम प्रकाशन, विशेष कैम्प के आयोजन, मतदान केन्द्र, सेवा मतदाताओं, ई.व्ही.एम., व्ही.व्ही.पैट तथा कॉल सेंटर-1950 के संबंध में जानकारी दी।

श्री यादव ने राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों से सभी मतदान केन्द्रों के लिये बूथ लेवल एजेण्ट (BLA) नियुक्त करने, उनकी जानकारी जिला अधिकारियों को देने, जिलों में ई.व्ही.एम./व्ही.व्ही.पैट के लिये फर्स्ट लेवल चैकिंग कार्य में दलों के जिला स्तरीय प्रतिनिधियों को उपस्थित रखने का अनुरोध किया। दलों से यह भी अपेक्षा की गयी कि प्रारूप प्रकाशन के बाद उन्हें प्रदाय की गयी मतदाता सूची में यदि कोई संशोधन की आवश्यकता हो, तो संबंधित जिला निर्वाचन अधिकारी, निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी को अवगत कराया जाये।

बैठक में मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि, अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अरूण कुमार तोमर, संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अभिजीत अग्रवाल, श्री राजेश कौल, उप-मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री राकेश कुशरे एवं श्री राजेश श्रीवास्तव उपस्थित थे।

 

साभार – जनसम्पर्क विभाग मध्यप्रदेश​

Recent